प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमी यूपी के कई जिलों में रेलवे स्टेशनों के आधुनिकीकरण के लिए विभिन्न योजनाओं का किया आनलाइन शिलान्यास

0
47

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमी यूपी के कई जिलों में रेलवे स्टेशनों के आधुनिकीकरण के लिए, विभिन्न योजनाओं का आनलाइन शिलान्यास किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में रेलवे स्टेशनों को बड़ी सौगातें दीं हैं।
दरअसल, बिजनौर में अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से बिजनौर स्टेशन का शिलान्यास किया। स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में, हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे। लोगों ने प्रधानमंत्री के उद्बोधन को सुना। इससे पहले कार्यक्रम में प्रतियोगिता में हिस्सा लेने, वाले बिजनौर के 18 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत, जिले के तीन रेलवे स्टेशनों का पुनर्निर्माण कराया जा रहा है। बिजनौर नगीना और नजीबाबाद रेलवे स्टेशन के पुनर्निर्माण का प्रधानमंत्री ने शिलान्यास किया। इन स्टेशनों पर जन सुविधाओं को बढ़ाया जा रहा है। साथ ही पार्क, तालाब सहित अन्य व्यवस्थाएं की जाएंगी। रेलवे विभाग की ओर से जिले में एक प्रतियोगिता आयोजित कराई गई थी। जिसमें पेंटिंग, भाषण आदि प्रतियोगिताएं छह स्कूलों में कराई गई थी। जिसमें 18 विद्यार्थियों को विजेता घोषित किया गया। इन विजेता विद्यार्थियों को प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने पर पदक और प्रशस्ति पत्र देकर, बिजनौर नगर पालिका अध्यक्ष इंदिरा सिंह ने विद्यार्थियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे। भाजपा कार्यकर्ता। स्कूली बच्चे। महिलाओं ने प्रधानमंत्री का संबोधन सुना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने वर्चुअल संबोधन में रेलवे की खूबियां गिनाई।
बाईट- सुभाष वाल्मीकि, जिलाध्यक्ष भाजपा।

Leave a Reply