दबंगो ने ट्रेनी सब इंस्पैक्टर को दौड़ा—दौड़ा कर पीटा

0
266

मुरादाबाद के सिविल लाइन्स क्षेत्र में बीच सड़क पर पानी पूरी खा रहे दबंगों की बाईक से ट्रेनी सब इंस्पैक्टर की स्कूटी टकरा जाने के बाद दबंगों ने ट्रेनी सब इंस्पैक्टर की बीच सड़क पर पिटाई कर दी।

दरअसल मुरादाबाद के सिविल लाइंस क्षेत्र के राम गंगा विहार में कुछ दबंग बीच सड़क पर बुलेट मोटरसाईकिल लगाकर पानी पूरी खा रहे थे इसी दौरान वहां से गुज़र रहे ट्रेनी सब इंस्पैक्टर नितिन चैधरी की स्कूटी वहां बीच सड़क पर खड़ी बाईक से टकरा गई। जिसपर दबंगों ने ट्रेनी सब इंस्पैक्टर के साथ अभद्रता शुरू कर दी वहीं नितिन चैधरी ने भी दबंगों से बाईक साईड में खड़ी करने की बात कही इतना सुनते ही दबंगों ने बीच सड़क पर ही ट्रेनिंग सब इंस्पैक्टर की पिटाई कर दी और उसके सर पर लोहे के तवे से हमला कर दिया जिससे ट्रेनी सब इंस्पैक्टर घायल हो गया और उसके सर से खून बहने लगा। इंस्पैक्टर की बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई करने के बाद आरोपी आराम से धमकी देते हुए चले गए।

मारपीट की ये घटना वहां लगे एक सी.सी.टी.वी. कैमरे में रिकाॅर्ड हो गई और सोशल मीडिया पर सी.सी.टी.वी के फुटेज भी वायरल होने लगे। मामले की सूचना जब स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस भी मौके पर पहंुची और दो आरोपियों की शिनाख्त कर थाने ले आई। पूछताछ में पता चला कि एक आरोपी सब इंस्पैक्टर का बेटा है और दूसरा आरोपी अनिकेत संभल जिले के असमौली ब्लाॅक का ब्लाॅक प्रमुख हैं। वहीं पीड़ित सब इंस्पैक्टर नितिन चैधरी भी थाने पहंुच गया जिसके बाद पुलिस ने ट्रेनी सब इंस्पैकटर का मेडिकल कराया और उससे तहरीर लेकर थाने में ही बैठा दिया।

ट्रेनी सब इंस्पैक्टर का आरोप है कि थाना सिविल लाइंस पुलिस ने उसे 3 घंटे से ज्यादा समय थाने में बैठाये रखा और समझौता करने का दबाव बनाया और कहा कि यदि उसने समझौता नही किया तो उसे आगे नौकरी करने में भी परेशानी हो सकती है। गौरतलब बात यह है कि पुलिस ने अपने ही विभाग के एक ट्रेनी सब इंस्पैक्टर की रिपोर्ट 3 घंटे बीत जाने के बाद भी दर्ज नही की। लेकिन मीडिया को ट्रेनी सब इंस्पैक्टर से बात करता देख पुलिस अधिकारियों को भी अपनी फज़ीहत का डर सताने लगा और देर रात एसपी सिटी के निर्देश पर ट्रेनी सब इंस्पैक्टर के साथ मारपीट का मामला दर्ज कर बाकी आरोपियों की तालाश शुरू की।

Leave a Reply