दसवीं का परिणाम छात्रों में ख़ुशी

0
267

सी.बी.एस.ई. की दसवी कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित हो गया है। परीक्षा परिणाम घोषित होने पर छात्र-छात्राएं खुशी से झूम उठे और काफी उत्साह देखने को मिला।

धामपुर के प्रियंका माॅडर्न स्कूल में सीबीएसई की दसवीं कक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। स्कूल की छात्रा विदुशी दुआ 97 प्रतिशत माक्र्स के साथ प्रथम स्थान पर रही जबकि तिथि सिंह 96.8 प्रतिशत के साथ दूसरे और इकांश त्यागी 96.6 प्रतिशत के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

उधर धामपुर के सैंट मैरी काॅन्वेंट स्कूल में भी सीबीएसई के 10 वीं कक्षा का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। परीक्षा परिणाम घोषित होने से पूर्व ही स्कूल के छात्र-छात्राएं काफी उत्साहित नज़र आये। सैंट मैरी स्कूल से 10 वीं कक्षा की छात्रा अनन्या जैन 99.4 प्रतिशत अंकों के साथ नगर में प्रथम स्थान पर रही। परिणाम घोषित होने के उपरांत छात्र-छात्राएं और अभिभावक काफी उत्साहित नज़र आये।

उधर नहटौर स्थित आॅक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में भी सीबीएसई की दसवीं कक्षा का परिणाम शत प्रतिशत रहा। 10 वीं कक्षा की छात्रा मनस्वी चैधरी ने 98.4 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल टाॅप किया। वहीं रिज़ा हयात 95.2 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय तथा आकांक्षा चैधरी 91.8 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान पर रहीं।

इसके अलावा चांदपुर के आधारशिला दि स्कूल में भी 10 वीं का परीक्षा परिणाम घोषित होने पर छात्र-छात्राएं काफी उत्साहित नज़र आये। छात्र-छात्राओं ने एक दूसरे के परिणाम पर बधाईयां दी। आधारशिला स्कूल की छात्रा अमीशा मित्तल ने 10 वीं के परीक्षा परिणाम मे 98.8 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल का नाम रौशन किया।