वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

0
277

जनपद बिजनौर की थाना नजीबाबाद पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल 31 जुलाई की रात को नजीबाबाद के अलीपुरा निवासी मतलूब हुसैन जैदी के घर के सामने खड़ी टाटा सुमो गाड़ी चोरी हो गई थी जिसपर मतलूब हुसैन ने नजीबाबाद थाने पर चोरी के संबंध में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर नजीबाबाद थाने में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल शुरू की गई। विवेेचना के दौरान मुखबिर की सूना पर पुलिस ने ग्राम अकबराबाद से दो अभियुक्तों को चोरी की गाड़ी के पुर्जों के साथ गिरफ्तार कर लिया जबकि चार अभियुक्त मौके से फरार हो गये। गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह अपने फरार साथियों के साथ मिलकर घर के बाहर खड़ी गाड़ियों को चोरी करते थे और दुकान पर लाकर उन्हें काट देते थे तथा गाड़ी के पुर्जों को अलग-अलग करके बेच देते हैं।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है और फरार अभियुक्तों की तालाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं।