मेधावी छात्र—छात्राओं को वितरित किये टैबलेट

0
339

जनपद बिजनौर के विकास भवन स्थित सभागार में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के मेधावी छात्र-छात्राओं के लिए टैबलेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष साकेन्द्र प्रताप सिंह और सदर विधायक सूची चैधरी ने संयुक्त रूप से मेधावी छात्र-छात्राओं को टैबलेट एवं 21000 रू. की धनराशि के चैक वितरित किये।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष साकेन्द्र प्रताप सिंह ने छात्र-छात्राओं को देश का भविष्य बताते हुए समाज के हित में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया तथा पढ़ाई के साथ-साथ खेल, योग आदि करने की सलाह दी ताकि शारिरिक एवं मानसिक रूप से छात्र-छात्राएं विकसित हो सकें।
वहीं सदर विधायक सूची चैधरी ने छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आप सभी समाज के लिए एक उदाहरण बने एवं समाज को एक नई दिशा देने का कार्य करें जिससे आप सभी की एक अलग पहचान बन सके।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य विकास अधिकारी कामता प्रसाद सिंह ने छात्र-छात्राओं को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए उनको प्रतियोगी परीक्षाओ में सफलता के लिए टिप्स दिये और कहा कि जो पढ़े उसको लिखकर याद करने का प्रयास करें और परीक्षा के समय मानसिक प्रकार का दबाव न लें। इस अवसर पर कार्यक्रम में जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार सहित अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।