भाजपा प्रत्याशी का विवादित बयान

0
300

जनपद अमरोहा की नौगांवा सादात विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद देवेंद्र नागपाल ने अमरोहा कलेक्ट्रेट परिसर में अपना नामांकन दाखिल किया। इसके उपरांत देवेन्द्र नागपाल ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए विवादित बयान भी दे डाला।
उत्तर प्रदेश में चुनाव की घोषणा के बाद से चुनावी माहौल में जुबानी बहस का सिलसिला चल रहा है। नेता एक दूसरे के खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे हैं। लेकिन अमरोहा जनपद के नौगांवा विधानसभा से प्रत्याशी देवेन्द्र नागपाल ने तो कुछ नेताओं की तुलना आतंकवादियों से कर दी।
दरअसल पूर्व सांसद एवं विधानसभा प्रत्याशी देवेन्द्र नागपाल ने आज अपने समर्थकों के साथ अमरोहा कलैक्ट्रेट परिसर में पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि उनका किसी से कोई मुकाबला नही है वह भारी मतों से जीत रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने समाजवादी पार्टी द्वारा लगातार टिकट बदलने पर कहा कि उनके सामने चाहे आजम खान या उनके परिवार के किसी व्यक्ति को भेज दो वह डरने वाले नही हैं, बात करते-करते उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर, अमरोहा के विधायक एवं पूर्व मंत्री महबूब अली की तुलना आतंकवादियों तथा गुंडे बदमाशों से ही कर दी।

Leave a Reply