प्रधानमंत्री के वर्चुअल संवाद का प्रसारण दिखाया

0
275

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां पूरे जोर शोर से प्रचार प्रसार में जुटी हैं। हालांकि कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग द्वारा बड़े कार्यक्रमों पर रोक लगाई है।
चुनाव प्रचार की इस कड़ी में भारत सरकार के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअल रैली के माध्यम से आत्मनिर्भर भारत विषय पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। जिसके लिए जनपद बिजनौर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण कार्यकर्ताओं को दिखाने के लिए कार्यक्रम आयोजित किये गये।
इसी क्रम में जनपद बिजनौर के धामपुर विधानसभा क्षेत्र सिथत एक मंडप में कार्यक्रम का आयोजन कर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया। कार्यक्रम में धामपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विधायक अशोक कुमार राणा, जिला महामंत्री भूपेन्द्र बाॅबी तथा पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के संवाद को सुना।
वहीं दूसरी ओर चांदपुर विधानसभा क्षेत्र में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम का प्रसारण कार्यकर्ताओं को दिखाने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां भाजपा प्रत्याशी कमलेश सैनी, भाजपा नेता विवेक कर्णवाल सहित भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उपस्थित रहकर वर्चुअल रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संवाद सुना।

Leave a Reply