पुजारी की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

0
280

जनपद बिजनौर की थाना नांगल पुलिस और स्वाट टीम ने मंदिर के पुजारी की हत्या का पर्दाफाश करते हुए एक अभियुक्त को हत्या में प्रयुक्त लाठी सहित गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल कुछ दिन पूर्व नांगल क्षेत्र स्थित महाकाली मंदिर के पुजारी रामदास गिरि का शव मंदिर परिसर में पड़ा मिला था। मौेके पर पहुंची  पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मृत्यु होना पाया गया था। इस मामले में थाना नांगल पर मुकदमा भी पंजीकृत किया गया था। साथ ही पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने घटना के शीघ्र खुलासे हेतु पुलिस टीम को निर्देशित किया था।
इसी क्रम में जांच पड़ताल के दौरान प्रकाश में आये अभियुक्त जीशान को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसके पास से हत्या में प्रयुक्त लाठी भी बरामद कर ली है। पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मंदिर के पुजारी रामदास गिरी के पास लोग सट्टे का लकी नंबर लेने आते थे इन्ही में से एक ज़ीशान भी था। ज़ीशान ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सट्टे के लकी नंबर के लिए उसके पुजारी को 21000 रू0 की कीमत का मोबाईल और 51 हजार रूप्ये नगद दिये थे लेकिन उसके बावजूद भी सट्टे का नंबर न लगने के कारण उसका करीब 5 लाख रूप्ये का नुकसान हो गया जिससे क्षुब्ध होकर जीशान की पुजारी के साथ कहासुनी और मारपीट हो गई इसी मारपीट के दौरान सिर में चोट लगने से पुजारी रामदास गिरी की मृत्यु हो गई थी। पुलिस अधीक्षक के अनुसार आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply