छात्र—छात्राओं ने किया प्रदर्शन

0
253

धामपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए कक्षा 12 के छात्र-छात्राओं के घोषित परिणाम का दोबारा मूल्यांकन कराने की मांग को लेकर धामपुर उपजिलाधिकारी धीरेन्द्र सिंह को एक ज्ञापन सौंपा।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना है कि कोरोना काल में जो छात्र-छात्राएं परीक्षा नही दे पाये हैं केन्द्र सरकार के आदेशानुसार उन्हें विगत वर्षों के परिणाम के अनुसार प्रमोट किया जाना था जिसके चलते बीती 30 जुलाई को कक्षा 12 के छात्र-छात्राओं का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ था, लेकिन परिणाम घोषित होने के बाद से ही छात्र-छात्राओं में रोष व्याप्त है। छात्र-छात्राओं का आरोप है कि विगत वर्षों में जिनके नम्बर कम थे इस वर्श उनके नंबर अधिक है जबकि जिनके नम्बर विगत वर्षों में अधिक थे उन्हें इस वर्ष कम नम्बर दिये गये हैं।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराकर समाधान कराने की मांग को लेकर उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा और चेतावनी दी कि यदि 48 घन्टे में समाधान नही होता तो विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगा जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

Leave a Reply