किन्नर की हत्या का खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार

0
272

जनपद बिजनौर की थाना अफज़लगढ़ पुलिस ने दो दिन पूर्व हुई किन्नर की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या में प्रयुक्त तमंचे के साथ हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।
दरअसल बीती 13 अगस्त को अफज़लगढ़ के मौहल्ला गौहर अली खां में दिनदहाड़े घर में घुसकर एक किन्नर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दिनदहाड़े हुई इस हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षक किया और मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी और अभियुक्त की तालाश में जुट गई थी। उक्त मामले में थाना अफज़लगढ़ पुलिस और स्वाट टीम ने मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान अभियुक्त शादाब उर्फ सद्दू को घटना में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डा0 धर्मवीर सिंह ने बताया कि अभियुक्त शादाब मृतक किन्नर का पति था जिनकी शादी लगभग 6 वर्ष पूर्व हुई थी। साथ ही उन्होंने बताया कि अभियुक्त शादाब की दो शादियां थी और शादाब ने घरेलु कलह और लेन-देन के विवाद को लेकर अपनी किन्नर पत्नी ज्योति उर्फ अजीम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस अधीक्षक के अनुसार अभियुक्त अज़ीम एक अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है जिसपर पूर्व में भी आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।