सिपाहियों से मारपीट के मामले में एक गिरफ्तार

0
292

जनपद बिजनौर के अफज़लगढ़ क्षेत्र में दो सिपाहियों से बदमाशों द्वारा मारपीट कर लाईसेंसी राईफल लूटकर फरार होने वाले बदमाशों में से एक को जनपद बिजनौर पुलिस और उत्तराखण्ड पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
दरअसल दो दिन पूर्व क्षेत्र के भूतपुरी में नैशनल हाईवे 74 पर ट्रक से मैली गिर जाने की बात पर ट्रक चालक और बाईक सवार युवकों के बीच विवाद हो गया था। जिसको ड्यूटी पर तैनात सिपाही ललित व होमगार्ड भीम सिंह सुलझाने पहंुचे थे। इसी दौरान बाईक सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की थी और राईफल छीनकर फरार हो गये थे।
इस विवाद में सिपाही ललित गंभीर रूप से घायल हो गया था जिससे पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ था। वहीं बदमाशों सहित राइफल की बरामदगी के लिए 04 पुलिस टीमें गठित की गई जिसमें वायरल हुई वीडियो से पुलिस को काफी सहायता मिली। जांच पड़ताल के उपरांत पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर राइफल भी बरामद कर ली गई। पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों अपराधी शातिर किस्म के हैं जो उत्तराखण्ड के काशीपुर के रहने वाले हैं। पुलिस अधीक्षक के अनुसार दोनों अपराधियों पर पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हैं तथा 25 हज़ार का ईनाम घोषित है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार एक बदमाश को अफज़लगढ़ पुलिस ने काशीपुर पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे बदमाश की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक मुरादाबाद द्वारा पुरस्कार राशि बढ़ाकर 50 हज़ार रूप्ये कर दी गई है, बदमाश की तालाश की जा रही है

Leave a Reply