नही रूक रही चोरी की घटनायें

0
281

जनपद बिजनौर में चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही हैं। प्रतिदिन जनपद के किसी न किसी स्थान से चोरी के मामले प्रकाश में आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जनपद बिजनौर के अफज़लगढ़ से जहां सड़क किनारे एक जनरल स्टोर को शटर तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।
दरअसल अफज़लगढ़ क्षेत्र के गांव जिकरीवाला में अब्दुल सत्तार की जनरल स्टोर की दुकान है। जहां बीती रात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया और कीमती सामान लेकर फरार हो गये। पीड़ित अब्दुल सत्तार ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात हुइ्र्र चोरी में  उनका लगभग डेढ़ लाख रूप्ये का सामन चोरी हुआ है। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को देकर कार्यवाही की मांग की है। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।
बताया जा रहा है कि आस पास के गांव में महीने भर में ही छोटी बड़ी कई चोरियां हो चुकी हैं। वहीं ग्रामीणों  द्वारा चोरी की फिराक में आये कुछ लोगों को पकड़कर पुलिस को भी सौंपा जा चुका है। किन्तु चोरियों का सिलसिला रूकने का नाम नही ले रहा है। जिससे ग्रामीणों  में भय का माहौल है।

Leave a Reply