सगी मां की हत्या करने वाला बेटा गिरफ्तार

0
296

जनपद बिजनौर की थाना किरतपुर पुलिस ने गलत कार्य करने से रोकने पर अपनी मां की हत्या करने वाली आरोपी बेटे और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार किरतपुर क्षेत्र के गांव बाहुपुरा निवासी महिला नौता देवी बीती 23 अगस्त को अपने पिता की तेरहवी में शामिल होने के लिए घर से निकली थी लेकिन अपने पिता के घर नही पहुंची। काफी तालाश करने के बाद गांव के बाहर एक खेत में महिला का शव मिला था। जिसपर थाना किरतपुर में महिला के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था।
महिला का शव मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने भी मौके पर पहंुचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और क्षेत्रीय पुलिस अधिकारियों को मामले की गहनता से जांच कर अभियुक्तगण की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया था।
जांच पड़ताल के दौरान प्रकाश में आये दो अभियुक्तगण को पुलिस ने किरतपुर बस स्टैण्ड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि एक अभियुक्त मृतक महिला का सगा बेटा है और दूसरा उसी का दोस्त है। अभियुक्त शुभम ने बताया कि वह अपने दोस्त पंकज के साथ मिलकर स्मैक का धंधा करना चाहता था लेकिन उसकी मां रास्ते में रोड़ा बन रही थी जिसके बाद शुभम ने अपने दोस्त पंकज के साथ मिलकर गला दबाकर नौता देवी की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक डा0 धर्मवीर सिंह के अनुसार आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।