राजस्थान के प्रेमी से पीड़ित महिला, अफजलगढ़ से बरामद

0
297
अफजलगढ़ मे प्रेमी द्वारा शोषल मीडिया पर फोटो वायरल किये जाने पर घर वालो के भय से घर छोड़ कर भागी महिला को राजस्थान पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के ग्राम से बरामद किया।
जानकारी के अनुसार राजस्थान के जिला बांनसवास थाना लोहारिया थाना क्षेत्र की एक महिला जिसके दो छोटे बच्चे भी हैं उसका पास के ही गाव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था ।
युवक महिला पर विवाह करने का दबाव बना रहा था तथा विवाह न करने पर युवक ने अपने साथ खिंचवाई महिला के फोटो वायरल कर दिए। जिसपर महिला अपने दोनों बच्चो को छोड़कर परिजनों के भय से घर से बिना बताए जिला बिजनोर में अफजलगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव निवासी युवक के यहां आ गई । महिला ने बताया कि उसकी गाँव कटारमल निवासी युवक से इंस्ट्राग्राम पर यहां आने से एक माह पूर्व से दोस्ती थी। जिसके कहने पर वह यहां आ गई तथा तब से वह उसके साथ उसके घर मे रह ही थी। अब वह वापस अपने घर अपने बच्चो के पास जाना चाहती है। वही राजस्थान से आये एस आई अम्बा लाल ने बताया कि महिला 8 जनवरी से घर से गायब है ।जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना पर दर्ज है। जिसपर का र्यवाही करते हुए महिला को बरामद कर लिया गया है। उन्होंने महिला के बयान दर्ज कर यहां तक पहुचने की जानकारी ली तथा साथ आये महिला के भाई अनिल व जेठ रामलाल को अग्रिम कार्यवाही के बाद महिला को उनके सुपुर्द किये जाने की बात कही।