मंडलायुक्त ने सुनी जनता की समस्यायें

0
273

चांदपुर के तहसील परिसर में शासन के निर्देशानुसार सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुरादाबाद के मंडलआयुक्त आन्जनेय कुमार ने फरियादियों की शिकायतों को सुना और उनके निस्तारण के लिए सम्बन्धि अधिकारियों को निर्देशित किया। मंडालायुक्त ने बताया कि इस मौके पर पिछली शिकायतों को भी देखा गया और कमी मिलने पर दोबारा जांच के निर्देश दिये गये।
समाधान दिवस में बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने मंडलायुक्त से मिलकर चांदपुर बाइपास मार्ग पर भरे पानी तथा गहरे गड्ढों से हो रही परेशानी से निजात दिलाने की भी मांग की। वहीं नगर के समाजसवियों ने पूति विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर एआरओ को चांदपुर से स्थानांतरण करने की मांग की। मंडलायुक्त ने सभी शिकायतों को सुनकर उनके जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया। इस दौरान समाधान दिवस में मुख्य विकास अधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक नगर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।
उधर दूसरी ओर नजीबाबाद के तहसील परिसर स्थित डबाकरा हाॅल में भी सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस मौके पर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा और पुलिस अधीक्षक डा0 धर्मवीर सिंह ने जनता की समस्याओं को सुना। इस दौरान जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक द्वारा संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता की गई जिसमें नगर में बनने वाले स्विमिंग पूल, नगर की खस्ताहाल सड़कों और बिजली विभाग से संबंधित बात रखी गई। जिसपर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए समस्याओं के निराकरण करने के लिए जल्द से जल्द कार्य शुरू करने के आदेश दिये। वहीं इस मौके पर पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने मिशन शक्ति के बारे में बात करते हुए कहा जनपद भर में बहन बेटियों की सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कमी न रहे इसके लिए पूर्ण प्रयास किया जा रहा है।