बिजनौर में मासूम पोते की हत्या करने वाली दादी गिरफ्तार

0
52

बिजनौर में 8 साल के मासूम बच्चे की हत्या करने वाली दादी को, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ। बच्चे के पालन पोषण से तंग आकर दादी ने अपने पोते की मुंह दबाकर हत्या की थी।
दरअसल, पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के सदर बाजार स्थित पामर गंज का है। सदर बाजार निवासी आरिफ का बेटा समद घर पर स्थित कमरे में मृत पड़ा मिला था। उस वक्त मौत की वजह साफ नहीं हो सकी। मृत बालक के ननिहाल वालों ने बालक को कई कई दिन कमरे में बंद करने और भूखा रखने का आरोप लगाते हुए, हंगामा किया था। पुलिस ने बालक के शव का पोस्टमार्टम कराया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने की वजह से मौत होने की बात सामने आई। हालांकि पहले बीमारी के चलते मौत होना माना जा रहा था। बता दें कि मृतक बालक का पिता आरिफ दिल्ली में रहकर एक होटल में काम करता है। जबकि उसकी पत्नी समा परवीन विवाद के चलते चार सालों से अपने मायके काजीपाड़ा में रह रही है। इनके बेटे अर्श और समद अपनी दादी बुंदिया के पास रहते थे। बालक समद की मौत के बाद पुलिस ने बारीकी से जांच पड़ताल की तो मामला हत्या का निकला। सूत्रों की मानें तो मृतक के बड़े भाई ने भी दबी जुबान में मारने की बात पुलिस को बता दी थी।
शहर कोतवाल जीत सिंह का कहना है कि, आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। महिला ने बच्चे की हत्या की बात स्वीकार की है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply