प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के कार्यक्रमों के मद्देनजर किया निरीक्षण

0
278

जनपद बिजनौर के चांदपुर में 06 फरवरी को केन्द्रीय गृहमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के मद्देनज़र जोरो से तैयारियां चल रही है। कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लेने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राम अर्ज तथा अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ओमवीर सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहंुचकर निरीक्षण किया।
उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जनपद बिजनौर में आगामी 14 फरवरी को मतदान होना है। मतदान की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही स्थानीय स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के नेता चुनाव प्रचार के लिए जनपद बिजनौर में प्रचार कर जनता को अपनी ओर लुभाने में जुटे हैं।
जानकारी के अनुसार 06 फरवारी को चांदपुर के गुलाब सिंह काॅलेज के मैदान में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम प्रस्तावित है जहां गृहमंत्री एक जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम से पूर्व अधिकारियों ने मौके पर पहंुचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया तथा व्यवस्थाओं के संबंध में अधिकारियों को निर्देशित किया।
वहीं आगामी 07 फरवरी को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दौरा भी बिजनौर में प्रस्तावित है। प्रधानमंत्री बिजनौर में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए पहंुचेंगे। प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्येक्रम के मद्देनज़र जिलाधिकारी उमेश मिश्रा, पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह सहित अधिकारियों ने हैलीपैड तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लेते हुए व्यवस्थाओं को सुव्यवस्थित ढंग से पूर्ण करने के लिए संबंधित को निर्देश दिये।