धामपुर पहुंचे एसपी नीरज कुमार जादौन

0
38

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन द्वारा धामपुर तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में लोगों की समस्याओं को सुना। जिनके निस्तारण के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये पुलिस अधीक्षक द्वारा धामपुर कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण भी किया गया।
दरअसल आपको बता दे जनपद बिजनौर के धामपुर तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन द्वारा लोगों की समस्याओं को सुना गया। सम्पूर्ण समाधान दिवस में दर्जनों शिकायतें आयी जिनके निस्तारण हेतु उन्होंने संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी धर्म सिंह मार्शल,उपजिलाधिकारी धामपुर मनोज कुमार, क्षेत्राधिकारी धामपुर, इंदु सिद्धार्थ व सम्बन्धित विभागों के अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।
पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन तहसील समाधान दिवस के बाद कोतवाली धामपुर का वार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे। कोतवाली पहुंचने पर पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली के अभिलेखों का निरीक्षण किया। इसके बाद महिला हेल्प डेस्क पर तैनात महिला आरक्षी एवं प्रभारी निरीक्षक को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने शस्त्रालय, हवालात,बैरक, मैस, शौचालय, विवेचना कक्ष आदि का भी निरीक्षण किया। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने अवैध शराब बिक्री, चोरी के मोबाइल व वाहन, चोर गिरोह की सूचना ग्राम प्रहरि से तत्काल हल्का दरोगा तथा कोतवाल को देने के भी निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने फरियादियों के संतुष्ट ना होने पर रजिस्टर में संतुष्ट ना होने का कारण अवश्य लिखने के साथ ही साइबर सेल के बारे में भी जानकारी ली। कोतवाली के दारोगाओ से पिस्टल तथा असला संबंधी जानकारी भी ली निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने सीसीटीवी कैमरे लगवाने के निर्देश कोतवाली प्रभारी को दिए। पुलिस अधीक्षक ने पाई गई कमियों को जल्द दूर करने के निर्देश दिए वार्षिक निरीक्षण के दौरान एसपी पूर्वी, धर्म सिंह मार्शल, सीओ इंदु सिद्धार्थ,कोतवाल माधो सिंह बिष्ट सहित कोतवाली स्टाफ मौजूद रहा।