जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए शुरू हुआ मतदान

0
285

बिजनौर में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मतदान शुरू हो गया है। जनपद के 56 जिला पंचायत सदस्य आज नया पंचायत अध्यक्ष चुनेंगे। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से साकेन्द्र प्रताप सिंह और समाजवादी पार्टी से चरणजीत कौर जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अपनी किस्मत आज़मा रहे हैं। प्रातः 11 बजे से शुरू हुए मतदान के बाद प्रतियाशियों में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। सपा प्रतियाशी चरणजीत कौर ने आरोप लगाया है कि उनके पति पंजाब से कुछ वोटर्स के साथ बिजनौर आ रहे थे जिन्हें सुबह 4 बजे से बिजनौर बॉर्डर पर रोक रखा है और बिजनौर में प्रवेश नही करने दिया जा रहा है जिसके कारण उनके कुछ वोटर्स वोट नही कर पायेंगे।
तो वहीं दूसरी ओर एक जिला पंचायत सदस्य के पति ने सपा जिलाध्यक्ष राषिद हुसैन और नगीना से सपा विधायक मनोज पारस पर अपनी पत्नी और बच्चों का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्रषासन से मदद की गुहार लगाई है।
जिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय कक्ष में चल रहे मतदान के लिए प्रषासन द्वारा सुरक्षा के भी पुख्ता इंतेज़ाम किये गये है। कोने-कोने पर पुलिस और पीएसी के जवानों ने पैनी नज़र बना रखी है। वहीं पूरी चुनाव प्रक्रिया सी.सी.टी.वी. कैमरों की निगरानी में चल रही है।