जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल ने अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को किया निर्देशित

0
64

जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल ने अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को निर्देशित किया कि सभी संबंधित विभागों से सड़क को गड्ढा मुक्त करने की कार्य योजना प्राप्त कर लें और सड़कों को गड्ढा में कार्यवाही करता प्रारंभ कराएं। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के सभी अवर अभियंताओं को निर्देश दिए कि जिले की सभी सड़कों का सर्व करें और जो भी सड़क गड्ढायुक्त होना प्रकाश में आए उसकी विभागवार सूची उपलब्ध करना सुनिश्चित करें। उन्होंने यह भी निर्देश दिए की जो सड़के किसी विभाग से संबद्ध न हों, उनका उनका चिन्नांकन कर उनकी भी सूची उपलब्ध कराएं ताकि उन्हें संबंधित विभाग को प्रेषित किया जा सके।
जिलाधिकारी श्री अग्रवाल ने कलेक्ट्रेट सभागार में सड़कों को गड्ढा मुक्त करने संबंधी बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने यह भी निर्देश दिए की जिन विभागों के पास सड़कों की मरम्मत के लिए पर्याप्त धनराशि नहीं है अथवा विभाग से अवमुक्त नहीं हो पाई है उनकी ओर से विभागीय उच्च अधिकारियों को पत्र प्रेषित कराकर बजट प्राप्त करना सुनिश्चित करें। उन्होंने जिले के चीनी मिल प्रबंधकों का आह्वान किया कि जो चीनी मिल जिस रोड को लेना चाहते हैं, उसकी सूची लोक निर्माण विभाग को उपलब्ध कराएं और सड़क को गड्ढा मुक्त एवं मरम्मत का कार्य करना प्रारंभ करें। उन्होंने अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया कि सभी नगर निकाय क्षेत्र से मरम्मत योग्य सड़कों की सूची प्राप्त कर लें ताकि गड्ढायुक्त सड़कों पर मरम्मत का कार्य कराया जा सके।
इस अवसर पर अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग शादाब खान, जिला गन्ना अधिकारी पीएन सिंह, जिला पंचायत, गन्ना विकास, सिंचाई सहित अन्य संबंधित विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी एवं सभी चीनी मिलों के प्रबंधक मौजूद थे।

Leave a Reply