चोरी की घटनाओं और ग्रामीण को गोली मारने से मचा हड़कम्प

0
290

जनपद बिजनौर के रेहड़ क्षेत्र स्थित गांव दहलावाला में आधा दर्जन चोरी की घटनाओं और चोरों द्वारा ग्रामीण को गोली मार दिये जाने की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना के बाद से पुलिस प्रशासन में भी हड़कम्प मचा हुआ है।
दरअसल बीती रात गांव दहलावाला में अज्ञात चोरों ने गांव निवासी सूर्यपाल सिंह के निर्माणाधीन मकान से तीस हजार रूप्ये की नगदी सहित सोने व चांदी के आभूषण चोरी कर लिये इसके अतिरिक्त गांव में ही शराफत के घर से हज़ारों की नगदी, अबरार के घर में घुसकर हज़ारों रूप्ये के कीमती कपड़े चुरा लिये वहीं दो हेयर सैलून और दो दुकानों के ताले तोड़कर कीमती सामाना चोरी कर लिया। वहीं रात में करीब 02 बजे के समय चोर साबिर पुत्र मौ0 उमर के निर्माणाधीन मकान में घुसे आहट होने पर परिजनों ने शोर मचा दिया और साबिर का छोटा भाई शोर करते हुए डंडा लेकर चोरों के पीछे भागने लगा शोर सुनकर अन्य ग्रामीण भी चोरों की ओर भागे जिसे देखकर चोरों ने साबिर के भाई वासिफ को गोली मार दी और हवाई फायर करते हुए फरार हो गये। घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनीता दहिया और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। वहीं गोली लगने से घायल युवक को गम्भीर हालत में उपचार के लिए काशीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उधर इस मामले  में   पुलिस क्षेत्राधिकारी अफज़लगढ़ सुनीता दहिया का कहना है कि शीघ्र ही घटनाओं की जांच कराकर सभी का खुलासा कर दिया जायेगा।
लेकिन गौरतलब बात यह है कि पिछली चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश नही होने व लगातार बढ़ती घटनाओं से जहां एक ओर पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं वहीं क्षेत्र में भी सनसनी फैली है।

Leave a Reply