गणमान्य लोगो की एक बैठक का किया आयोजन

0
280
प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ द्वारा जारी दिशा निर्देशो की जानकारी देकर उसपर अमल कराने के लिए थाने में गणमान्य लोगो की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे जारी आदेशो को धामपुर एसडीएम एव सीओ ने विस्तार से बताया।
नहटौर थाना प्रांगण में आयोजित बैठक में एसडीएम विजय वर्धन तोमर, सीओ अजय कुमार अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया की प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में शान्ति व्यवस्था कायम रखने के लिए कड़े फैसले लिए हे। जिसमे उन्होंने स्पष्ट कहा हे की बिना अनुमति के कोई कार्यक्रम आयोजित नही होगा। और नई परम्परा की इजाजत नही दी जायेगी। जो कार्यक्रम जुलुस शोभा यात्रा परम्परागत तरीके से होते रहे हे वही होंगे और उन्हें भी कानूनं के दायरे में करने की इजाजत होगी। उन्होंने कहा की यदि कोई कार्यक्रम आयोजित होता रहा हे और उसकी अनुमति नही ली जाती थी उसकी जाच कराकर उसे अनुमति देने पर विचार विमर्श किया जा सकता हे। उन्होंने मुस्लिम समाज से कहा की लौडिस्पिकर से अजान की आवाज ज्यादा न हो और सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन किया जाए रोड पर कोई कार्यक्रम आयोजित न किया जाए और सोशल मीडिया पर गलत और फेक सामग्री न डाले और ऐसी पोस्टों पर विशवास न करे। उन्होंने शान्ति भंग करने वाले लोगो की जानकारी तुरन्त पुलिस को दे। ताकि समय रहते उसपर कार्यवाही अमल में लाई जा सके। बैठक में मौजूद लोगो ने सरकार के दिशा निर्देशो का पालन करने का भरोसा दिलाया। चेयरपर्सन पुत्र राजा अंसारी ने ईद त्यौहार के मद्देनजर ठेले स्वामियों दुकानदारो को छुट देने की मांग करते हुए कहा की त्यौहार पर अधिक सामान की बिक्री होने के कारण अतिक्रमण होता हे इस दिशा में प्रशासन ईद के बाद कदम उठाये तब तक उन्हें सहयोग करदे।
कोतवाल सतेंद्र सिंह की अध्यक्षता एव कपिल शर्मा के संचालन में आयोजित बैठक में शहर इंचार्ज बब्लू सिंह, चेयेपर्सन पुत्र राजा अंसारी, जमीयत उलेमा हिन्द नगरध्यक्ष कारी हारून, कामरेड गुलाम साबिर, कारी जफर आदि गद्मान्य लोगो ने शिरकत की।