कुवैत में फंसी धामपुर की शाहीन, लगाई मदद की गुहार

0
281

 

 

 

बिजनौर की महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो वायरल की है जिसमे वह अपने को दूसरे देश कुवैत में फंसे होने के कारण वीडियो के माध्यम से अपनी जान बचाने की गुहार लगा रही है। दरअसल बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला बंसल टाकीज निकट बिलाल मस्जिद अहमद अली रोड की रहने वाली साहिन गरीबी से तंग आकर धामपुर के एक एजेंट के संपर्क में आई जिसने साहिन को कुवैत में खद्दामा की वीजा जारी करवाया जिसे नौकरानी का वीजा कहा जाता है। साहिन ने तंगी के चलते और शौहर के जिंदगी में ना होने के कारण कुवैत के मेहबुला में नौकरानी की नौकरी करने का फैंसला कर लिया लेकिन किस्मत और हालातो की मार झेल रही साहिन को नही पता था कि वह जिस जगह जा रही है वो जगह उसके लिए नर्क साबित हो सकती है जैसा कि साहिन ने अपनी वायरल वीडियो में बताया है। दरअसल गरीबी और बेरोजगारी की मार झेल रहे लोग अपने देश को छोड़कर नौकरी व काम की तलाश में एजेंट के माध्यम से दूसरे देश मे चले जाते है और वंहा उनके साथ जानवरो जैसा व्यवहार किया जाता है जिसकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है जैसा कि बिजनौर के धामपुर की महिला साहिन की वीडियो वायरल हुई है।
उधर इस वीडियो में साहिन जो कुछ अपने मुँह से बयाँ कर रही है उसको सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, वीडियो में साहिन ने बताया कि उसे इंडिया से एजेंट के द्वारा नौकरानी के तौर पर कुवैत भेजा गया लेकिन यंहा उसके साथ बहुत ही बुरा व्यवहार किया जा रहा है साहिन को कुवैत में रह रहे उसके मालिक उसको खाने को खाना भी नही देते हैं और बाल पकड़ पकड़ कर उसके साथ मारपीट व जानवरो जैसा व्यवहार किया जा रहा है। इस परेशानी से बाहर और अपने देश भारत आने के लिए वह हर किसी से वीडियो के जरिये गुहार लगा रही है।
अब देखना ये होगा कि क्या साहिन अपने देश भारत आ पाएगी क्या उसे वायरल वीडियो के जरिये सहायता मिल पाएगी साथ ही क्या ऐसे धोखेबाज एजेंटो के ऊपर कार्यवाही होगी जो कुछ कमीशन खोरी के चक्कर मे लोगो को अपने चुंगुल में फंसा कर उनको बहला फुसलाकर नौकरी का झांसा देकर दूसरे देश भेज देते हैं।