महिला खिलाड़ी की हत्या का खुलासा

0
274

बिजनौर में हुई राष्ट्रीय महिला खो-खो खिलाड़ी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रस्सी आदि का सामान बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार बिजनौर की कुटिया कालोनी निवासी राष्ट्रीय महिला खो-खो खिलाड़ी बब्ली बीती 10 सितंबर को नौकरी के लिए फार्म जमा करने घर से निकली थी लेकिन देर शाम तक घर नही लौटी। जिसके बाद महिला खिलाड़ी का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला था। घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई थी और पुलिस प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया था। पुलिस के आलाअधिकारियों ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया था और मामले के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई थी। इसी मामले में बीते दिन पुलिस उपमहानिरीक्षक शलभ माथुर ने भी बिजनौर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया था और मौके से मिले साक्ष्यों के आधार पर जल्द मामले के खुलासे की बात कही थी।
हत्याकाण्ड के मामले में जांच पड़ताल कर कार्यावही करते हुए पुलिस ने गांव आदमपुर निवासी शहज़ाद को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त रस्सी भी बरामद कर ली है। पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 10 सितंबर की शाम को बब्ली नौकरी का फार्म जमा करके अपने घर वापस लौट रही थी उसी समय बिजनौर रेलवे स्टेशन के निकट गांव आदमपुर निवासी शहजाद नाम के युवक ने बब्ली को गलत नीयत से पकड़ लिया और उसे खींचकर स्लीपर के बीच ले गया जहां बब्ली ने उसका विरोध किया और दोनों में हाथापाई हुई। उसी समय शहजाद ने बब्ली के गले को रस्सी से दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को स्लीपर के बीच छोड़कर फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है।