जनपद बिजनौर में कोरोना पाॅजिटीव मरीजों की संख्या पहुंची 19

0
265

जनपद बिजनौर में बढ़ रहे कोरोना मरीजो की संख्या को लेकर जहां स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं बीती रात जनपद बिजनौर में 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है,जिसके बाद जनपद बिजनौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है, आपको बता दे कि कोरोना पाॅजिटीव में नूरपुर में 2, नहटौर में 3, नजीबाबाद में 1 और अफजलगढ़ में 1 कोरोना संक्रमित मिला है। जिनमे दो बच्चे भी शामिल हैं। जनपद में मिले इन 7 लोगों के घर के सभी सदस्यों को जिला प्रशासन द्वारा जहां क्वान्टरईन कर दिया गया है तो इन लोगों के गांव के दायरे को 1 किलोमीटर को जिला प्रशासन ने सील कर दिया है। इन गांव के अंदर अब ना तो कोई अंदर आ सकता है ना तो कोई बाहर जा सकता है।
नूरपुर के मोहल्ला बंजारन ब्रहम्पुरी मे रहने वाले एक ही परिवार के दो बच्चे कोरोना पाॅजिटीव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रषासन में हड़कंप मच गया है, दोनों कोरोना पाॅजिटीव को हल्दौर के आइसोलेषन वार्ड में भेजा गया है, वहीं दो लोग कोरोना पाॅजिटीव मिलने के बाद मौहल्ले को पूरी तरह सील कर दिया गया है, और मोहल्ले को पूरी तरह से सेनेटाइज कराया गया है, कोरोना वायरस से बचाव के लिए पुलिस ड्रोन कैमरों की मदद से इलाके पर निगरानी रख रही है, और एनाउंसमेंट कराकर सभी से लाॅकडाउन का पालन करने की अपील कर रही हैं
उधर नजीबाबाद क्षेत्र के ग्राम हरसवाड़ा में 40 वर्शीय कोरोना पाॅजिटीव पाया गया जिसके बाद गांव को पूरी तरह सील कर दिया गया है।
बाईट-जाहिद अंसारी, ग्राम प्रधान पति