स्योहारा में चला बाबा का बुलडोजर

0
299
जनपद बिजनौर में स्योहारा थाना इलाके के मोहल्ला स्टेशन रोड पर प्रशासन के आदेश पर तालाब को कब्जा मुक्त कराने के उद्देश्य से तहसील प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ मौके पहुंचा और प्रशासन द्वारा चिन्हित की गई पांच दुकानों को अवैध मानते हुए जेसीबी द्वारा तुड़वा कर गिरा दिया गया। प्रशासन द्वारा की गई इस कार्रवाई से दुकान स्वामियों में हड़कंप मच गया।
तहसीलदार कमलेश कुमार ने बताया कि यह तालाब की भूमि है और इसका खसरा संख्या 2701 है जिस पर लोगों ने तालाब को पाटकर मकान और दुकानों का निर्माण कर लिया था। इस कार्यवाही में 5 दुकानों को तोड़ दिया गया है। तहसीलदार ने बताया कि 1 सप्ताह पहले इन लोगों को नोटिस दे दिया गया था और कल भी मौखिक रूप से इन लोगों को बता दिया गया था। शासन के आदेश पर यह कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी का आदेश है कि तालाबों, चरागाहों और जोड़ पर यदि किसी तरह का अतिक्रमण या अवैध क़ब्ज़ा है तो उसको अतिक्रमण मुक्त कराया जाए।
इस मौके पर तहसीलदार कमलेश कुमार, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी एपी पांडे नगर पालिका स्टाफ के साथ मौजूद रहे। तो वही पुलिस प्रशासन थानाध्यक्ष आशीष कुमार तोमर सहित भारी संख्या पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहा।