सपाईयों ने मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन

0
285
जनपद बिजनौर में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री का जन्मदिन केक काटकर हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। धामपुर में पूर्व राज्यमंत्री मूलचन्द चैहान के कार्यालय पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर 50 किलो का केक काटा गया। इस मौके पर सपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई और केक खिलाकर सपा अध्यक्ष का जन्मदिन मनाया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। इस मौके पर अमित चैहान, नसीम राणा, लालबहादुर सिंह और हाजी कलाम अंसारी सहित सपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
उधर स्योहारा में भी नूरपुर विधायक हाजी नईमुलहसन के आवास पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर सपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने केक काटकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और अखिलेश यादव की लम्बी उम्र और उज्जवल भविष्य की प्रार्थना की।
वहंी जनपद के चांदपुर में भी सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन सपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया। इस मौके पर सपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने केक काटकर खुशी मनाई और एक दूसरे को मिठाई खिलाई। सपा नेता स्वामी ओमवेश ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यों की प्रशंसा करते हुए उनके जन्मदिन के मौके पर उज्जवल भविष्य की प्रार्थना की।