संभल में शराब पीने से टोकने पर युवक की पिटाई

    0
    51

    संभल मे सोशल मीडिया पर दो पक्षों में लाइव मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि गाली गलौज का विरोध करने पर ,दूसरे पक्ष के लोगों ने ,एक युवक को घर जाते समय रास्ते में, रोककर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।
    युवक को पीटने की खबर मिलने के बाद दौड़े परिजनों ने, बीच बचाव करने का प्रयास किया, तो दबंगों ने उन्हें भी पीट दिया। इस घटना में महिलाओं को भी पीटने की तस्वीर सामने आई है। पुलिस ने घायल का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद ,तहरीर के आधार पर चार लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज की है।
    शराब पीने से टोकने एवं गाली गलौज का विरोध करने पर, युवक कि बेहरमी से पिटाई करने का पूरा मामला ,उत्तर प्रदेश के जनपद संभल के थाना बनियाठेर क्षेत्र के गांव अकरौली का है। जहां गांव निवासी चमन पुत्र सेवकराम को ,गांव के चार लोगों ने बेरहमी के साथ पीटते हुए, उसे घायल कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हुए मारपीट की इस वीडियो में युवक को, पीटने की सूचना मिलने पर पहुंचे उसके, बड़े भाई एवं कुछ महिलाओं को भी दबंगों ने पीटा है, घटनास्थल पर ज्यादा लोगों को एकत्र होता देख मारपीट करने वाले दबंग मौके से फरार हो गए।
    पीड़ित ने थाना पुलिस को तहरीर देते हुए बताया ,कि गांव के ही दिनेश की बोरिंग मशीन का काम करके वापस अपने घर आ रहा था ,तभी रास्ते में गांव के रहने वाले शिशुपाल पुत्र चेतराम, मनोहर पुत्र उदल, हुंदर पुत्र लाखन एवं मेघनाथ पुत्र नंदन ने गाली देते हुए कहा कि तू हमें शराब पीने से बहुत रोकता है।
    मैंने उनसे गाली-गलौज करने का विरोध किया तो, उक्त सभी लोगों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया, लाठी-डंडों एवं लात-घुसो से मुझे पीटकर घायल किया है, शोर-शराबा सुनकर आए मेरे बड़े भाई ,हरज्ञान एवं मौहल्ले के अन्य लोगों ने आकर मुझे बचाया है।
    थाना बनियाठेर प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि, गांव अकरौली में मारपीट का एक मामला सामने आया है, चमन की तहरीर के आधार पर चार लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।