युवक से मिलने थाने आ रहे माता-पिता में भाई की कार से टक्कर.. हादसे में माता पिता की हुई मौत भाई घायल

    0
    34

    नहटौर मे युवतियों के गायब होने के मामले में पुलिस द्वारा उठाए गए युवक से मिलने थाने आ रहे युवक के माता पिता व भाई की कार से टक्कर हो गई। जिसमें पिता की मौके पर ही तथा मां की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि भाई की हालत चिंताजनक बनी हुई है। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ थाने पर शव रखकर जाम लगाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
    बता दें कि बीती 20 नवंबर को ग्राम कासमपुर लेखराज निवासी दो युवतियां गायब हो गई थीं। युवतियों के परिजनों ने गांव के ही दो युवकों पर पुत्रियों को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस युवतियों की बरामदगी के प्रयास में लगी हुई थी। आरोप है कि पुलिस ने पूछताछ के लिए परिवार के साथ हरिद्वार के रोशनाबाद में नोकरी कर रहे नीरज को उठाया हरिद्वार से घर लौट रहे दम्पत्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उनका पंद्रह वर्षीय पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।
    गांव कासमपुर निवासी राजेश सैनी हरिद्वार के रोशनाबाद में एक कम्पनी में काम करता था। शनिवार को राजेश सैनी अपनी पत्नी दयावती व पन्द्रह वर्षीय पुत्र धीरज को साथ लेकर रोशनाबाद से अपने घर आ रहा था। श्यामपुर में उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में राजेश सैनी 50 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी दयावती 45 ने उपचार के दौरान दम तोड दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं धीरज की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। दम्पत्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं गांव में शोक व्याप्त है