मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

    0
    308
    बिजनौर के दारा नगरगंज में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस मारपीट में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। सुरक्षा के लिए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
    पूरा मामला बिजनौर थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम दारा नगरगंज का है। जहां दो पक्षों में जमकर बवाल हो गया। मिली जानकारी में पता चला कि गांव में दो बिरादरी में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। जिसको लेकर तनातनी चल रही थी।
    बुधवार देर शाम वो दोनों फिर से एक बार आमने-सामने आ गए। जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर लड़ाई हो रही थी। ताबड़तोड़ लाठी-डंडे बरसाए जा रहे थे। साथ ही पथराव भी किया जा रहा था। काफी देर तक मारपीट चली। जिसमें दोनों पक्षों के दो दर्जन लोग घायल हो गए।
    घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद दोनों पक्षों को खदेड़ कर भगाया। तब जाकर मामला शांत हुआ। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में तनावपूर्ण माहौल देखकर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। इस मामले में शहर कोतवाल रवींद्र वशिष्ठ का कहना है की मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।