बिजनौर में युवक की हत्या दूसरा घायल आपसी विवाद के चलते युवकों में हुई मारपीट

    0
    52

    बिजनौर शहर में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब सारेआम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि उसका एक साथी घायल हो गया। युवक की हत्या से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, एसपी सहित पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
    दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के आई टी आई के पास का है जहां उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब कुछ युवको में आपसी विवाद के चलते मारपीट हो गई। इसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी। जिससे आशु 22 वर्ष पुत्र नीरज की मौत हो गई, जबकि उसका एक साथी हैप्पी घायल हो गया। युवक की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्यवाही में जुट गई। घटना की सूचना पर एसपी नीरज कुमार जादौन एसपी ,सिटी संजीव बाजपेई ,सीओ सिटी अनिल सिंह, शहर कोतवाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
    वही इस मामले में घायल युवक हैप्पी का कहना है कि किसी बात को लेकर लड़को में विवाद गया था, तभी मारपीट हो गई इसी बीच दो बाइक पर कुछ युवक आए और उन्होंने फायरिंग कर दी। गोली लगने से आशु की मौत हो गई जबकि वह घायल हो गया।
    वंही इस मामले में एसपी सिटी संजीव वाजपेई का कहना है कि युवको में झगड़ा हुआ है। जिसमें एक युवक की मौत हो गई है जबकि दूसरा घायल हो गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले में कार्यवाही की जा रही है