बिजनौर में अवैध कॉलोनियों पर चला प्रशासन का बुलडोजर

    0
    50

    बिजनौर में तहसील प्रशासन व विनियमित क्षेत्र की टीम ने पुलिस टीम के साथ बिना अनुमति शहर के आसपास अवैध रूप से विकसित की जा रही एक दर्जन अवैध कलानियों में बुलडोजर चला कर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। प्रशासन की कार्रवाई से कॉलोनाइजरो में हड़कम्प मचा है।
    दरअसल बिजनौर शहर के आसपास अवैध रूप से बिना लेआउट पास कराए दर्जनों कॉलोनी विकसित की जा रही हैं। जिसकी शिकायत प्रशासन को लगातार मिल रही थी। नायब तहसीलदार राजकुमार के नेतृत्व में विनिमयत क्षेत्र के जेई और राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम ने अवैध रूप से चिन्हित की गई ग्राम शाहबाजपुर खाना, फरीदपुर उद्दा, सिर्धनी बांगर, फरीदपुर काज़ी इलाके में कृषि भूमि पर बिना लेआउट पास कराए गए एक दर्जन कलानियों पर कार्रवाई की।
    टीम ने जेसीबी की मदद से धवस्तीकरण की कार्रवाई की। एसडीएम सदर विजय वर्धन तोमर का कहना है कि बिजनौर शहर के विनिमयत क्षेत्र के 5 किलोमीटर के आसपास के एरिया में अवैध कॉलोनी बनाये जाने की शिकायत मिल रही थी। जिसका टीम द्वारा सर्वे कराया गया था और सबको नोटिस भेजा गया था। आज इसी क्रम में बिना लेआउट पास कराए 12 अवैध कॉलोनी पर जेसीबी से कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी