चांदपुर तहसील की दो नगर पालिका नूरपुर एवं चांदपुर में अध्यक्ष पद के लिए 14 अप्रैल की दोपहर तक 36 एवं सभासद पद के लिए 248 नामांकन पत्रों की बिक्री की गई।

0
129

नगर निकाय के चुनाव को लेकर प्रत्याशियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। चांदपुर तहसील की दो नगर पालिका नूरपुर एवं चांदपुर में अध्यक्ष पद के लिए 14 अप्रैल की दोपहर तक 36 एवं सभासद पद के लिए 248 नामांकन पत्रों की बिक्री की गई। 4 मई को होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए 11 अप्रैल से नामांकन पत्रों की बिक्री का कार्यक्रम जारी है।
उप जिलाधिकारी चांदपुर रितु रानी के अनुसार चांदपुर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए 19 एवं सभासद पद के लिए 168 नामांकन पत्र बेचे गए जिनमें से एक नामांकन पत्र दाखिल किया जा चुका है। वही नूरपुर नगर पालिका में अध्यक्ष पद के लिए 17 और सभासद पद के लिए 80 नामांकन पत्रों की बिक्री की गई जिनमें से 19 नामांकन पत्र दाखिल किए जा चुके हैं। नामांकन पत्र खरीदने एवं दाखिल करने के लिए चांदपुर स्थित गुलाब सिंह हिंदू महाविद्यालय को केंद्र बनाया गया है जहां पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार राय अपनी पूरी टीम के साथ शांति व्यवस्था बनाने में लगे हुए हैं।