कोरोना से मिलने बज़ारों में उमड़ी भीड़

0
254

जहां देश भर में कोरोना संक्रमण का कहर देखा जा रहा है वहीं जनपद बिजनौर में भी कोरोना संक्रमण तेज़ी से पैर पसार रहा है। जनपद बिजनौर में अब कोरोना संक्रमण से मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता ही जा रहा है। इतना सब होने के बाद भी जनपद बिजनौर में लोग कोरोना की रोकथाम के लिए लगाए गए लाॅकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते बाज़ार में घूम रहे हैं। कुछ लोग तो अभी भी इतने बेखौफ हैं कि बिना मास्क के ही घूमते दिख रहे हैं। जनपद बिजनौर के चंादपुर स्थित नवीन मंडी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहां लोग बिना मास्क के घूमते और सोषल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते घूम रहे हैं।
वहीं बिजनौर कोतवाली षहर में भी लोग बिना मतलब बाज़ारों में घूम रहे हैं। बाज़ारों में घूम रहे लोगों द्वारा लाॅकडाउन का उल्लंघन तो किया ही जा रहा है साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही हैं लेकिन बिजनौर का पुलिस प्रशासन चुपचाप सब देख रहा है बिजनौर की सड़कें और बाज़ार देखकर तो ऐसा लगता ही नही कि यहां लाॅकडाउन लगा है। पुलिस प्रषासन भी लाॅकडाउन का पालन कराने में नाकाम होता दिख रहा है।
उधर जनपद बिजनौर के नगीना में भी कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं साथ ही नगीना में मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। जिसके दृष्टिगत पुलिस प्रषासन भी सख्त हो गया है और नगर में बिना वजह घूमते और लाॅकडाउन का उल्लंघन दुकान खोलने वालों के चालान कर जुर्माना वसूला। वहीं ईद के मौके पर लगने वाले मीना बाज़ार में पुलिस की सख्ती के बाद सन्नाटा पसरा है।