मामूली विवाद में युवक को गोली मारी ,हालत गंभीर

    0
    69

    जनपद संभल की कोतवाली चंदौसी के अंतर्गत बिसौली गेट निवासी मेंथा व्यापारी ने पड़ोस की मेंथा फैक्ट्री के मैनेजर को मामूली रंजिश को लेकर मारी गोली, फायरिंग की आवाज सुनकर लोगों में फैली दहशत गोली मारकर आरोपी मेंथा व्यापारी मौके से हुआ फरार। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल के उपचार को संयुक्त चिकित्सालय में कराया भर्ती हालत गंभीर होने पर हायर सेकेंडरी हॉस्पिटल किया रेफर।
    आपको बता दें कि घायल हरिओम मिश्रा पुत्र पुरुषोत्तम मिश्रा बिसौली गेट स्थित एसके केमिकल फैक्ट्री में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। मिली जानकारी के अनुसार हरि ओम मिश्रा का 4 दिसंबर को एक शादी समारोह में किसी व्यक्ति से विवाद हुआ था। जहां मामूली कहा सुनी की रंजिश को लेकर एक पड़ोस के ही मेंथा व्यापारी ने फैक्ट्री से जाते समय सड़क पर रोकर गोलियां बरसा दी। जिससे हरिओम मिश्रा बुरी तरह घायल हो गए वही फायरिंग की आवाज सुनकर लोगों में दहशत फैल गई। वहीं मौके पर पुलिस ने पहुंच घायल को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। घटना की जानकारी कर आरोपी के यहां गिरफ्तारी को दबिश दी लेकिन आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।
    क्षेत्राधिकारी चंदौसी डाक्टर प्रदीप कुमार ने बताया..
    चार दिन पूर्व हुए मामूली विवाद के चलते पड़ोस के व्यक्ति ने हरिओम मिश्रा को गोली मारी हैद्यपरिजनों की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है शीघ्र ही गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी मौके पर शांति व्यवस्था कायम ह