9 वर्षीय बच्ची के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

    0
    280
    मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में एक 9 साल की बच्ची का अपहरण किया गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित पिता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। मामला ठाकुरद्वारा नगर के मोहल्ला नई बस्ती का है। जहां पालिका सदस्य इरफान अंसारी रहते हैं। इनके पड़ोस में माजिद हुसैन का घर है। माजिद हुसैन थाने पहुंचे और तहरीर देकर बताया कि उनकी 9 साल की बेटी का अपहरण पड़ोसी फईम ने किया है। पीड़ित पिता ने बताया, मेरी बेटी रुकय्या दोपहर करीब तीन बजे घर के बाहर खेल रही थी। उसके बाद काफी देर तक घर नहीं लौटी। आस पास के लोगों से पूछा, लेकिन पता नहीं चला। फिर सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। फुटेज में दिख रहा है कि पड़ोस का फईम बेटी को जबरन उठाकर ले जा रहा है।
    उधर ठाकुरद्वारा में 9 साल की बच्ची के अपहरण मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्ची को भी सकुशल बरामद कर लिया गया। पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने बच्ची का अपहरण किया था। जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। सीओ अपेक्षा निम्बाडिया ने देर रात प्रेस वार्ता की। उन्होंने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बच्ची के अपहरण मामले में आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कोतवाली प्रभारी योगेंद्र सिंह ने तीन टीमें बनाई थीं। आरोपी को ठाकुरद्वारा-काशीपुर बॉर्डर से रात दस बजे के लगभग दबोच लिया गया।
    वहीं, फईम की मां ने बताया कि फईम दिमाग से कमजोर है। फईम पर लगे आरोप भी निराधार हैं। वह तो बच्ची को सिर्फ घुमाने के लिए लेकर गया था। बच्ची का अपहरण उसने नहीं किया है। पुलिस पूछताछ में फईम ने कुछ भी नहीं बताया है।

    Leave a Reply