संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव

0
307

जनपद बिजनौर के नजीबाबाद स्थित कान्हा होटल के कमरे में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची  पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार दिल्ली के कल्याणपुरी का निवासी व्यक्ति शाहबाज झोझा अपने अज्ञात साथी और गाड़ी चालक के साथ नजीबाबाद पहुंचा  था जहां नजीबाबाद में तीनों लोग कान्हा होटल में आकर रूके। बताया जा रहा है कि रात को शाहबाज तथा उसका साथी एक कमरे में तथा चालक दूसरे कमरे में रूके थे।
सुबह जब चालक शहजाद ने शाहबाज का कमरा खटखटाया तो वह बाहर से लाॅक था और जब कमरा खोलकर देखा गया तो शाहबाज मृत अवस्था में पड़ा मिला और उसका साथी गायब था। मृतक की गर्दन और हाथ की कलाई पर कट का निशान है। चालक द्वारा बताया गया कि दोनों लोग किसी व्यक्ति से पैसा लेने के लिए नजीबाबाद आये थे। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे  और घटना स्थल का निरीक्षण करने के उपरांत शव का पंचायतनामा कर पोस्टामर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार घटना की अनावरण के लिए अपर पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में टीमों को लगाया गया है।

Leave a Reply