लव मैरिज में मौत का सफर

0
296
बिजनौर में नव विवाहिता की ज़हरीला पदार्थ खाने से मौत हो गयी एक महीना पहले महिला की शादी हुई थी, पति और ससुराल वाले अस्पताल में महिला को छोड़कर फरार हो गये।
दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र का का है जहां की रहने वाली फरजाना की ज़हरीला पदार्थ का सेवन करने से मौत हो गई। मृतका के परिवार वालों का आरोप है कि फरजाना की शादी लव मैरिज से 14 मई को चाहशीरी के रहने वाले अजहर के साथ हुई थी शादी के एक हफ्ते बाद ही अजहर फरजाना को उसके घर छोड़कर अपना घर बन्द कर के चला गया था जिसकी अगले दिन पुलिस से पीड़ित ने शिकायत की थी । फरजाना को उसके पति अज़हर ने नहटौर फैसले के लिए बुलाया और वहां पर पानी या चाय में जहर मिलाकर उसको दे दिया हालत बिगड़ने पर पति और ससुराल वाले उसको अस्पताल लेकर पहुंचे गंभीर हालत में डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां पर शाम 4ः00 बजे फरजाना की मौत हो गई। परिवार वालों का आरोप है कि ससुराल वाले शव को छोड़कर अस्पताल से फरार हो गए। — मृतका की बाइट
उधर पीड़ित परिजनों का यह भी कहना है की पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नही है बिजनौर पुलिस नहटौर पुलिस पर और नहटौर पुलिस बिजनौर पुलिस पर टाल रही है।

Leave a Reply