बेटे ने ही की थी पिता की हत्या, गिरफ्तार

0
285

जनपद बिजनौर की थाना बढ़ापुर पुलिस, स्वाट और सर्विलांस टीम ने बढ़ापुर क्षेत्र निवासी व्यक्ति की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक के बेटे ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या को अंजाम दिया था।
दरअसल कुछ दिन पूर्व बढ़ापुर क्षेत्र के गांव धर्मूवाला निवासी 57 वर्षीय प्रीतम सिंह का शव घर से बरामद हुआ था। जिसके संबंध में मृतक के पुत्र कैलाशचन्द्र द्वारा बढ़ापुर थानो में हत्या की तहरीर दी गई थी और सौतेली मां पर हत्या का आरोप लगाया गया था। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने भी अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया था।

इसी क्रम में बढ़ापुर पुलिस, स्वाट टीम और सर्विलांस टीम की जांच पड़ताल के दौरान प्रकाश में आये तीन अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक प्रीतम सिंह के बेटे ने ही अपने साले और दोस्त के साथ मिलकर हत्या की थी। पुलिस अधीक्षक के अनुसार मृतक के बेटे ने अपने पिता की दूसरी शादी के बाद जायदाद से बेदखल होने की आशंका के चलते योजनाबद्ध तरीके से अपने पिता की हत्या को अंजाम दिया था और हत्या का आरोप अपनी सौतेली मां के सर लगा दिया था। पुलिस अधीक्षक के अनुसार आरोपियों के विरूद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply