बिजनौर में विधानसभा चुनाव की मतगणना बिजनौर एसपी के नेत्रर्त में भारी पुलिस फोर्स के साथ शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया।

0
312
बजनौर में विधानसभा चुनाव की मतगणना और आगामी त्योहार के मद्देनजर बिजनौर एसपी के नेत्रर्त में भारी पुलिस फोर्स के साथ शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया। उन्होने कहा किसी असामाजिक तत्व ने मतगणना और त्योहारों में खलल पैदा करने की कोशिश की तो उसे बख्शा नही जाएगा।
दरअसल बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव की जिले की आठो सीटों पर होने वाली मतगणना और आगामी त्यौहार के मद्देनजर शहर भर में फ्लैग मार्च निकाल कर असामाजिक तत्व और गुंडा एलिमेंट को संदेश दिया की अगर किसी भी असामाजिक तत्व ने मतगणना और त्यौहार में खलल डालने का प्रयास किया तो उसको बख्शा नहीं किया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।
वंही इस मामले में एसपी डा0 धर्मवीर सिंह ने बताया की मतगड़ना और आगामी त्योहार के मद्देनजर ज़िले के हर कस्बे में रूट मार्च निकाला जा रहा है आज मेरे द्वारा शहर में पुलिस और पीएसी बल के साथ निकाला गया एंटी शोशल एलिमेंट अराजकतत्व को एक सन्देश है की किसी ने भी मतगड़ना और त्योहार में खलल डालने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।
इस दौरान पुलिस अधीक्षक डा0 धर्मवीर सिंह के साथ एसपी सिटी परवीन रंजन सिंह, कुलदीप गुप्ता शहर कोतवाल राधेश्याम सहित भारी पुलिस फोर्स मौजूद रही।

Leave a Reply