फर्जी नेपाली तांत्रिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
300

जनपद बिजनौर की थाना धामपुर पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने शातिर नेपाली फर्जी तान्त्रिक को ठगी के रूप्यों और आभूषण के साथ गिरफ्तार कर लिया।
दरअसल थाना धामपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि धामपुर क्षेत्र में किसी नेपाली व्यक्ति द्वारा लेागों को प्रलोभन देकर व झूठ बोलकर ग्रह क्लेश मिटाने के नाम पर, शादी करवाने के लिए, भूत प्रेत आदि की समस्या और संतान प्राप्ति सहित विभिन्न समस्याओं आदि का प्रलोभन देकर लोगों को भ्रमित किया जा रहा था और उन्हें अपने जाल में फंसाकर ठगी की जा रही थ्ज्ञी। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर स्योहारा धामपुर मार्ग पर स्थित केदारपुर कुण्डीपुरा से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया जो मूल रूप से नेपाल का निवासी है। साथ ही पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर करीब 5 लाख 32 हजार रूप्ये की नगदी, आभूषण बिहार के एक पते का आधार कार्ड आदि बरामद किया है।
पुलिस के अनुसार इससे पूर्व में भी अभियुक्त बिहार में ठगी करके फरार हुआ था जिसके बाद अभियुक्त धामपुर क्षेत्र में झूठ बोलकर और प्रलोभन देकर लोगों से ठगी कर रहा था। पुलिस के अनुसार अभियुक्त को रिमाण्ड पर लेकर विस्तृत पूछताछ की जायेगी।

Leave a Reply