पुलिस और बदमाशों के बीच मुढभेड़, एक पुलिस कर्मी सहित तीन घायल

0
265

बिजनौर कोतवाली शहर के मण्डावर चैराहे के निकट उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब बाईक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।
जानकारी के अनुसार मंडावर चैराहे पर पुलिस कर्मियों द्वारा चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था। चैकिंग के दौरान एक मोटरसाईकिल पर सवार दो व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे जिसपर पुलिस ने बदमाशों पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। जवाबी कार्यवाही में पुलिस टीम ने भी बदमाशों के घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। मुढभेड़ में पुलिस का एक जवान गोली लगने से घायल हो गया जबकि दोनों बदमाशों को भी पुलिस की गोली लगी। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को गिरफ्तार किया और उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
आपको बता दें कि जून माह में बिजनौर के मुथूट फाईनेंस के ऑफिस पर बदमाशों द्वारा लूट का प्रयास किया था लेकिन वहां के कर्मचारियों ने सूझबूझ दिखाते हुए सायरन बजा दिया था जिसपर बदमाश वहां से फायरिंग करते हुए भाग गया था। वहीं फायरिंग की दहशत से वहां ठेला लगाने वाले एक व्यक्ति की भी मौत हो गई थी। उक्त घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तालाश में जुटी थी। वहीं आज मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि बाईक पर सवार बदमाश लूट की योजना बनाकर घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और चैकिंग अभियान चलाकर मुढभेड़ के दौरान उक्त बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त बदमाशों में से एक रणजीत एनएसजी का बर्खास्त कमांडों है और दोनों बदमाशों पर राजस्थान पुलिस द्वारा ईनाम भी घोषित किया गया है।