नाबालिग से बलात्कार, प्रशासन से लगाई इंसाफ की गुहार

0
315

जनपद बिजनौर के स्योहारा क्षेत्र से एक नाबालिग युवती से बलात्कार का मामला प्रकाश में  आया है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने नाबालिग युवती से बलात्कार किया था और अब युवती 4 माह की गर्भवती है। इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।
स्योहारा क्षेत्र के गांव मेवानवादा निवासी युवती के पिता धर्मवीर सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि उनकी लड़की बबीता मानसिक रूप से दुर्बल है जिसकी उम्र तकरीबन 12 साल है। युवती के पिता के अनुसार गांव मेवाजट निवासी मोनु पुत्र मदन सिंह ने उनकी पुत्री के साथ बलात्कार किया था। जिस कारण से अब उनकी पुत्री करीब 4 माह की गर्भवती है। साथ ही उन्होंने युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि युवक दो अन्य लड़कों की मदद ले रहा है और उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।
वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राम अर्ज का कहना है कि मामले को संज्ञान में लेकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक के अनुसार मामले में जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply