डूडा कालोनी बनी जिस्म फरोशी का अड्डा

0
301

जनपद बिजनौर के अफज़लगढ़ स्थित डूडा कालोनी जिस्म फरोशी का अड्डा बनती जा रही है। जिसको लेकर कालोनी वासियों ने कालोनी की ही एक महिला पर जिस्म फरोशी का धंधा करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्यवाही की मांग की है।
ब्ताया जा रहा है कि डूडा कालोनी में बाहर से आकर बसे लोग अवैध धंधे कर नगर की आबोहवा को खराब कर रहे हैं। जिससे आजिज़ आकर कालोनी की महिलाओं ने अफज़लगढ़ कोतवाली पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। महिलाओं ने तहरीर के माध्यम से बताया कि कालोनी में रहने वाली एक महिला बाहर से युवक-युवतियों को बहला फुसलाकर लाती है और शारीरिक धंधा करवाती है। महिलाओं के अनुसार पूर्व में भी युवक-युवती को महिला के घर से पुलिस ने पकड़ा था लेकिन उस समय चेतावनी देकर छोड़ दिया था। महिलाओं का कहना है कि जब उक्त महिला से कालोनी में ऐसा कार्य करने का विरोध किया जाता है तो वह सबको झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती है।
वहीं इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह का कहना है कि महिलाओं की तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply