ट्रक ने साइकिल सवार को कुचला

0
285
जनपद बिजनौर के चांदपुर मे उस समय हड़कम्प मच गया जब एक ट्रक ने साइकिल सवार को कुचल दिया। जिससे हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है। वही शव को परिजनों ने सड़क पर रख कार्रवाई की मांग की।
जानकारी के अनुसार यह हादसा बिजनौर जिले के तहसील चांदपुर के गा्रम पावटी में हुआ है। हादसा उस समय हुआ जब एक साइकिल सवार व्यक्ति बिजनौर-नूरपूर रोड से गुजर रहा था। तेज रफ्तार ट्रक ने उसे साइकिल सहित कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। साइकिल सवार रामरतन सिंह पुत्र नत्थू सिंह गांव जैनुल आब्दीनपुर का रहने वाला है। मृतक सुबह गांव अम्हेड़ा से वापस अपने गांव लौट रहा था। मृतक किसान था, जिसके पास लगभग चार बिघा जमीन बताई जा रही है, जिससे वह अपने परिवार का पालन पोषण करता था। मौत की सूचना से परिवार के लोग भी घटना स्थल पर पहुंच गए ओर काफी समय तक शव वही रख विलाप करते रहें। इसके बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा कर शव का पोस्टमार्टम कराया ।
वहीं मृतक के भतीजे ने कहा कि हमारे ताऊ को ट्रक ने कुचल दिया है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। वह साइकिल द्वारा अम्हेड़ा से घर आ रहे थे। वहीं जब इस मामले में एसओ हलदौर से बात की गई तो वह मामले में कुछ भी बता नहीं पाए।

Leave a Reply