चोरी की घटनाओं से मचा हड़क्म्प

0
315

अफज़लगढ़ और रेहड़ थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर हुई चोरी की घटनाओं से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। दोनों स्थानों पर चोरों ने लाखों के ज़ेवर और नगदी पर हाथ साफ कर लिया।
एक घटना है रेहड़ थाना क्षेत्र के गांव त्रिलोकपुर की जहां गांव निवासी संजय के घर चोरों ने लाखों के जेवर और नगदी उड़ा ली। पीड़ित संजय ने बताया कि उसकी पत्नी की बरसी थी जिस कारण घर में रिश्तेदार भी आए हुए थे। पीड़ित के अनुसार आधी रात को एक अनजान व्यक्ति को कमरे में रखी सेफ अलमारी खोलते हुए देखा गया। जब उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उक्त आरोपी मारपीट करते हुए कमरे से बाहर निकल आया। शोर सुनकर बाकी रिश्तेदारों की भी आंख खुल गई। उनमें से एक रिश्तेदार निर्देश कुमार ने भी आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया और घर से काफी दूर तक उसके पीछे भागता रहा लेकिन आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। निर्दोश कुमार के अनुसार उनकी पत्नी के बैग में रखे 15 तोले सोने के आभूषण, 60 हज़ार रूप्ये की नगदी और घर में बाकी लोगों के मोबाईल फोन और आवश्यक कागज़ात आदि पर चोरों ने हाथ साफ किया है। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। बाईट – निर्देश कुमार, पीड़ित का रिश्तेदार
वहीं दूसरी घटना है अफज़लगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कासमपुर गढ़ी स्थित बस स्टैण्ड कालोनी की जहां कालोनी निवासी रूखसाना ने बताया कि वह बीते सप्ताह से अपने बच्चों के साथ मायके गई हुई थी और उनके पति विदेश में रहकर कार्य करते हैं। पीड़िता रूखसाना के अनुसार पड़ोसियों द्वारा मेन गेट के ताले टूटे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने घर पहंुचकर देखा तो घर का सामान बिखरा पड़ा था और सोने – चांदी के आभूषणों सहित लगभग 3 लाख रूप्ये की नगदी भी गायब थी। पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी और तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग की है।
वहीं दोनों घटनाओं में रेहड़ थाना प्रभारी और कासमपुर गढ़ी चैकी प्रभारी ने जांच कर कार्यवाही की बात कही है।