क्षत विक्षत अवस्था में मिला महिला का शव

0
383

अफज़लगढ़ ब्लाॅक क्षेत्र के गांव उद्धोवाला में नैशनल हाईवे 74 पर सड़क किनारे एक युवती का शव क्षत विक्षत अवस्था में मिला। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।
जानकारी के अनुसार बीती रात गांव उद्धोवाला में सड़क किनारे युवती का शव सड़क क्षत विक्षत अवस्था में पड़ा मिला था, जिसके अवशेष दूर तक बिखरे पड़े थे। मौके पर बड़े टायरों के निशान भी थे जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि संभवतः किसी बड़े वाहन ने युवती को बुरी तरह कुचल दिया हो। लेकिन न तो युवती के पांच में चप्पल थी न ही कोई अन्य सामान उसके आस-पास मिला। युवती के पास कोई सामान न मिलने से ये भी कयास लगाये जा रहे हैं कि कहीं और से महिला का शव वहां लाकर डाला गया था जिसके बाद उस शव को किसी गाड़ी ने कुचल दिया।
मौके पर जमा भीड़ की मानें तो महिला आस-पास के गांव की नही है। जबकि पुलिस द्वारा शव की बारीकी से जांच करने पर उसके बायें हाथ पर प्रभुदीप नाम लिखा मिला है। संभावना है कि यह महिला का ही नाम हो। युवती का चेहरा बुरी तरह कुचल जाने पर उसकी शिनाख्त भी नही हो पाई है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनीता दहिया और कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस के अनुसार मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है।
आपको बता दें कि पिछले एक सप्ताह से लगातार जनपद बिजनौर में शव मिलने की घटनायें सामने आ रही हैं। बिजनौर की महिला खो-खो खिलाड़ी सहित नहटौर के गांव में चैकीदार का शव मिलने जैसी भयावह घटनाओं से लोग अकेले कहीं जाने में भयभीत महसूस कर रहे हैं

Leave a Reply