अर्धनग्न अवस्था में मिला मासूम बच्ची का शव

0
316

मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र में  उस वक्त हड़कम्प मच गया जब दो दिन से लापता सात वर्षीय मासूम बच्ची का षव अर्धनग्न अवस्था में गन्ने के खेत में पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची  पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा करने के बाद बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दरअसल मुरादाबाद जनपद के कांठ थाना क्षेत्र की रहने वाली 7 साल की मासूम बच्ची बीती 22 दिसंबर की शाम को 4 बजे अपने घर से मौहल्ले में खेलने गई थी। शाम को घर के बाहर से अचानक बच्ची गायब हो गई जिसके बाद परिजनों  ने बच्ची को काफी तालाश किया लेकिन बच्ची का कोई सुराग न मिलने पर परिजनों ने कांठ थान में बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई। दो दिन की तालाश के बाद 24 दिसम्बर को देर शाम  बच्ची का शव गन्ने के खेत में पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस और बच्ची के परिजन घनास्थल की तरफ दौड़े जहां बच्ची का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। ये देखकर परिजनों में कोहराम मच गया वहीं पुलिस ने घटनास्थ का निरीक्षण कर बच्ची के शव को पोटमार्टम के लिए भेज दिया।
अर्धनग्न अवस्था में मिली बच्ची का शव मिलने के बाद बच्ची की मां ने कहा कि पुलिस से हमारा यही कहना है कि हमारी बच्ची को इंसाफ मिलना चाहिए।
वहीं इस मामले में एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और अभियुक्त की तालाशी के लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply