शातिर चोर/लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में

0
352

जनपद बिजनौर की थाना नजीबाबाद पुलिस ने 02 शातिर चोर लुटेरों को चोरी के जेवरात और अन्य सामान के साथ किया गिरफ्तार। चोरों के एक साथी बाल अपचारी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया।
दरअसल दो दिन पूर्व जलालाबाद निवासी एक व्यक्ति ने नजीबाबाद थाने में तहरीर देकर बताया थो कि अज्ञात बदमाशों द्वारा उसके घर का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व नकदी चोरी की गई है जिसके संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।
वहीं पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने भी मामले को संज्ञान में लेेते हुए घटना के शीघ्र खुलासे के लिए पुलिस टीम को निर्देशित किया था। इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर और पुलिस क्षेत्राधिकारी नजीबाबाद के पर्यवेक्षण में नजीबाबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान 02 अभियुक्तों को अवैध तमन्चा और जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया तथा उनके एक साथी बाल अपचारी को भी हिरासत में लिया। पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए बताया कि अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी किये गये जेवरात, नगदी व मोटरसाईकिल आदि बरामद कर लिये हैं। अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply