प्रेमी और प्रेमिका ने घर से नाराज होकर जहरीले पदार्थ का किया सेवन

0
287
प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर प्रेमी और प्रेमिका ने घर से नाराज होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। प्रेमी और प्रेमिका को उनके घर वालों ने जहर खाने के बाद निजी अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टर ने दोनों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार चांदपुर थाना क्षेत्र के जलीलपुर कस्बे के रहने वाले प्रियंका और अशोक नाम के युवक और युवती ने प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर घर से नाराज होकर जहर खा लिया। पता चला है कि दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन घरवालों की मर्जी ना होने के कारण दोनों काफी परेशान थे। लड़के की चाची शिक्षा ने बताया कि कल प्रेमिका प्रियंका ने अपने प्रेमी अशोक को अपने घर बुलाया था। जहां पर लड़की के घरवालों ने दोनों को देख लिया था। जिसके बाद लड़की के घरवालों ने प्रेमी की पिटाई कर दी। जिसको लेकर प्रेमिका ने अपने घर वालों को जहर खाने की धमकी देते हुए लड़के को छोड़ने की बात अपने परिजनों से कही थी। उधर प्रेमिका ने भी इसी दौरान जहर खा लिया प्रेमिका की गंभीर हालत होने पर प्रेमिका को निजी अस्पताल परिजनों द्वारा ले जाया गया। लेकिन हालत गंभीर देखते हुए परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर प्रेमिका का इलाज किया जा रहा है। वही प्रेमी अशोक ने भी अपने परिजनों से परेशान होकर सुबह जहर का सेवन कर लिया था। जहरीला पदार्थ खाने के कारण अशोक की मौत हो गई है। जबकि प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है।
बाईट- शिक्षा, लड़के की चाची
डॉक्टर प्रेम प्रकाश ने बताया कि जहर खाने के मामले को लेकर युवक-युवती जिला अस्पताल आए थे। जहां पर प्रेमी की मौत हो गई है और प्रेमिका का इलाज किया जा रहा है। इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि जलीलपुर के रहने वाले युवक युवती आपस में प्रेम प्रसंग करते थे। दोनों ने अपने अपने घरों पर जहरीला पदार्थ खा लिया है। लड़की पक्ष की तरफ से दुराचार की तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। जांच कर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।
बाईट- प्रेम प्रकाश, डॉक्टर
बाईट- डॉ धर्मवीर सिंह, पुलिस अधीक्षक

Leave a Reply